Thursday, March 31, 2011


प्रिंटर आप अच्छी तरह से हो सकते हैं और अपने फोटो एलबम की तरह ही प्रिंट परियोजनाओं के कई बनाने के लिए, ग्रीटिंग कार्ड, कोलाज, और अधिक. बनाने के लिए इन परियोजनाओं के अधिकांश, और फ़ोटो का एक पुस्तकालय आप भविष्य की परियोजनाओं के लिए उपयोग कर सकते हैं बनाने के लिए, इन डिजिटल फोटोग्राफी सुझाव पर विचार.

पृष्ठभूमि छवियाँ

जब भी आप करने के लिए पानी की तरह खुली जगह की तस्वीरें लेने का अवसर afforded रहे हैं, जंगली क्षेत्रों, फ़ील्ड्स, यहां तक कि शहर skylines, में. आपके डिजिटल फोटोग्राफी पुस्तकालय में विभिन्न sceneries का संग्रह करने के बाद परियोजनाओं को आसान बनाने बना सकते हैं, और आप पैसे की बचत होगी यदि आप खरीद करने के लिए नहीं है / अन्य विक्रेताओं से इन छवियों को डाउनलोड.

धूप में दिन के दौरान तस्वीरें ले लो, रात में बाद सूर्य सेट है, बारिश में, के रूप में कई अलग अलग स्थितियों में ही आप कर सकते. एक जोड़ा डिजिटल फोटोग्राफी टिप है कि एक बार आप छवियों का एक अच्छा संग्रह कमाया है आप एक छवि vending साइट पर एक प्रोफ़ाइल बना सकते हैं और कर सकते हैं कुछ अतिरिक्त डॉलर यदि आप चाहें तो.

तस्वीरें

व्यक्तिगत परियोजनाओं के लिए आप मित्रों और परिवार का अच्छा चित्र है चाहता हूँ जाएगा, या जो भी आप अपनी परियोजना में शामिल करना चाहते हैं. एक डिजिटल कैमरा के साथ एक अच्छा चित्र लेना थोड़ा guesswork के बाद आप पूर्वावलोकन करने में सक्षम अपने कैमरे पर तस्वीर सीधे के बाद इसे ले लिया है शामिल है. प्रत्येक चित्र के लिए कुछ अलग शॉट्स लो करने के लिए उपज संभव के रूप में कई विकल्प के रूप में. आपके डिजिटल फोटोग्राफी के लिए इस टिप में मदद मिलेगी अपने काम में विविधता, छोड़ दो और तुम नहीं करोगे के लिए कई विभिन्न उपयोगों के लिए एक छवि में हेरफेर की कोशिश कर अटक.

एक बंद रेंज में कुछ तस्वीरें ले लो, और कुछ पृष्ठभूमि के साथ कुछ हड़पने के लिए शॉट फ्रेम. तो जब आप अपने कंप्यूटर को वापस पाने के लिए आप चित्र संपादित के रूप में इसे मुद्रण के लिए आदर्श बनाने के लिए आवश्यक सकता है. सुनिश्चित करें कि आप भविष्य में उपयोग के लिए प्रत्येक तस्वीर के अप्रकाशित संस्करण को बचाने के.

प्रकाश और फोकस

सुनिश्चित करें कि आप सबसे अधिक प्राकृतिक चित्रों पर कब्जा करने के लिए संभव, सुनिश्चित करें कि आप अपने कैमरे के प्रकाश सेटिंग्स करने के लिए ध्यान देना बनाना. अधिकतर डिजिटल कैमरों के लिए एक स्वचालित फ़्लैश का उपयोग कर लागू हो जाएगी, जो कुछ चित्रों की गुणवत्ता को कम कर सकते. फ़्लैश एक आसानी से जलाया दृश्य लेने के लिए और कर सकते हैं अपने विषयों देखो की तरह वे एमी है पर जा रहा हो मेरे paparazzi बमबारी. इन प्रभावों के साथ चारों ओर खेलने के लिए आप के लिए विभिन्न परिदृश्यों में सबसे अच्छा क्या काम करता है देखने. अपने कैमरे भी विभिन्न फोकल प्वाइंट के लिए विभिन्न सेटिंग्स होगा, चित्रों या अधिक मनोरम दृश्यों की तरह.

बेहतरीन डिजिटल फोटोग्राफी टिप बस मजा करने के लिए. तथ्य का लाभ ले लो कि एक डिजिटल कैमरा के साथ आप चित्रों का आप तस्वीर कर सकते हैं संख्या में सीमित नहीं हैं. तुम घर कब अपने कंप्यूटर को पाने के अपने चित्रों हस्तांतरण सुनिश्चित करने के लिए वे बच, और भी अधिक उपयोग करने के लिए अपने कैमरे स्मृति मुक्त करने के लिए.

जानकारी के लिए क्यों नहीं मदद माँगने शादी फोटोग्राफरों के साथ मदद अपने फोटोग्राफी और तुम अगर तुम संतुष्ट हो जाएगा

4 comments:

  1. पानी के नीचे की फोटोग्राफी सतह पर पानी के नीचे की दुनिया लाता है. समुद्र में कुछ आश्चर्य गेहूं तैरने की तरह है, लेकिन कैसे गोता करने के लिए सीखने की इच्छा नहीं है. पानी के नीचे फोटोग्राफरों खुद पर ले लिया है के लिए जो गोता करने के लिए नहीं चाहते हैं अथवा नहीं था मौका कभी नहीं करने के लिए पानी के नीचे की दुनिया लाने के लिए. हालांकि सभी फोटोग्राफी एक कला है पानी के नीचे की दुनिया विशेष कौशल की जरूरत के लिए उच्चतम गुणवत्ता जीवित लाने के लिए.

    वन्यजीव फोटोग्राफी के विपरीत पानी के नीचे की दुनिया के लिए देखा जा पास की जरूरत है. यह कहना है समुद्री जीवन को बारीकी से फोटो खिंचवाने की जरूरत है. इस पानी की वजह से है. पानी छवियों अक्सर विकृत refracts उन्हें इतनी करीब तुम अपने विषय के लिए कम पानी तुम एक विषय आप के बीच होती है. पानी के नीचे की फोटोग्राफी धैर्य का एक बड़ा सौदा की आवश्यकता है. आप विषय शार्क की तरह जल्दी से तैर सकता है, व्हेल या डॉल्फिन, या वे साथ कोरल में छिपा बाहर popping केवल जब खतरा महसूस नहीं है हो सकता है. पानी के कणों धारण, सबसे आम तौर पर रहने वाले जीवों प्लवक कहा जाता है क्योंकि इन कणों अक्सर जब आप एक तस्वीर आप और छवि के विपरीत तीक्ष्णता ढीला कर सकते हैं लेने की कोशिश कर रहे हैं द्वारा फ्लोट.

    ReplyDelete
  2. जब तुम एक बच्चे और कई मायनों तुम एक जीवित कर जब तुम बड़े हो सकते हैं बारे में सोच रहे हैं, क्या सलाह अपने से बड़ों हमेशा तुम्हें दे दिया है?यह था, "क्या. तुम क्या करने प्यार और तुम हमेशा खुश हो जाएगा" और है कि करने के लिए सही हो सकता है क्योंकि अगर आप अपने कार्य सप्ताह कर क्या तुम प्यार खर्च कर सकते हैं सबसे अधिक, यह सच में काम ज्यादा के रूप में के रूप में यह खेल हो सकता है कि लोग तुम्हें करने के लिए भुगतान करना होगा नहीं होगा.

    तो अगर अपने जुनून फोटोग्राफी है, यह समझ में आता है अपनी खुद की फोटोग्राफी व्यवसाय शुरू करते हैं. लेकिन इसके बारे में कैसे जाने के लिए?आप तो कई छोटी दुकानें है कि फोटोग्राफी के लिए कहीं से वसंत लगते हैं देखते हैं. क्या सबसे अच्छा तरीका है कि आप इस तरह अपने खुद का व्यवसाय शुरू के बारे में जाने के लिए?

    ReplyDelete
  3. मुश्किल के रूप में यह विश्वास करना है, चित्र फोटोग्राफी शायद पेशे में कई विशेषज्ञों के लिए सबसे मुश्किल माना जाता है. स्थिति है कि प्लास्टिक नकली पृष्ठभूमि के सामने एक विषय एक असहज कुर्सी पर बैठने के लिए और एक मुस्कान वे किसी भी अन्य सेटिंग में इस्तेमाल कभी नहीं होगा बनाने के लिए उस क्षण लीजन के फ़ौज का है और एक नहीं है कि आप के लिए तत्पर हैं. और तुम विषयों बता सकते हैं, विशेष रूप से पुरुषों, के बारे में के रूप में ज्यादा के रूप में वे इस दंत चिकित्सक के पास जाने का मन का आनंद ले रहे.

    तो दांत में से कुछ लेने के लिए प्रक्रिया से बाहर. कुछ चित्रों के लिए, तुम दूर औपचारिक "बैठने" से नहीं मिल सकता. लेकिन फिर भी, वहाँ के लिए मुस्कान आपको मिल जाए तो विषय को आराम कर रहे हैं एक था वे वास्तव में आप देना चाहता था.

    ReplyDelete